depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मेरठ की धरती से मेरा कुछ अलग ही रिश्ता: पीएम मोदी

उत्तर प्रदेशमेरठ की धरती से मेरा कुछ अलग ही रिश्ता: पीएम मोदी

Date:

PM Modi in Meerut: प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव की पहली रैली का आगाज़ एकबार फिर मेरठ से किया। उन्होंने मेरठ से अपने ख़ास रिश्ते को बताते हुए कहा कि 2014 और 2019 में भी हमने मेरठ की धरती से चुनावी शंखनाद किया था और मुझे भरपूर आशीर्वाद दिया था. उन्होंने कहा कि 2014 भारत के गरीब देश था लेकिन आज दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था है और इसीलिए आज पूरा देश तीसरी बार कह रहा है कि तीसरी बार मोदी सरकार, 4 जून 400 पार. पीएम मोदी ने कहा कि यही सही समय है. भारत अब चल पड़ा है। आज भारत में नौजवानों के लिए अनगिनत अवसर बन रहे हैं. आज दुनिया में भारत की साख ऊँचाई पर है, आज पूरी दुनिया भारत को भरोसे से देख रही है. हमारी सरकार तीसरे कार्यकाल की तैयारी में जुट चुकी है , पांच सालों का रोड मैप बन गया है, अगले एक वर्ष में कौन कौन से अहम फैसले लेने हैं.

पीएम मोदी ने कहा पिछले दस वर्षों में आपने सिर्फ विकास का ट्रेलर ही देखा है. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज कांग्रेस का एक और देश विरोधी कारनामा देश के सामने आया है। तमिलनाडु में भारत के समुद्री तट से कुछ दूर, श्रीलंका और ​तमिलनाडु के बीच में एक द्वीप है कच्छतीवु। देश आजाद हुआ तब ये द्वीप हमारे पास था, लेकिन कांग्रेस ने 4-5 दशक पहले मां भारती का एक अंग काट दिया और भारत से अलग कर दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचारी कान खोलकर सुन लें, मोदी पर चाहे जितने भी हमले करो, ये मोदी है, रुकने वाला नहीं है। भ्रष्टाचारी चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो, एक्शन होगा और जरूर होगा। जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा। ये मोदी की गारंटी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं अपने देश को भ्रष्टाचारियों से बचाने के लिए एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहा हूं। इसलिए बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी आज सलाखों के पीछे हैंं। सुप्रीम कोर्ट से भी जमानत नहीं मिल रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये मोदी गरीबी से तप कर आज यहां पहुंचा है और इसलिए हर गरीब का दुख, हर गरीब की पीड़ा, हर गरीब की तकलीफ मोदी भली-भांति समझता है। इसलिए मैंने गरीब की हर चिंता को दूर करने के लिए योजनाएं बनाईं। हमने गरीब को उसका स्वाभिमान लौटाया है।

रैली को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जयंत ठाकुर ने भी सम्बोधित किया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हाईकोर्ट से निराश केजरीवाल पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

अपनी गिरफ़्तारी पर दिल्ली हाईकोर्ट से कोई राहत न...

बड़ी गिरावट के साथ खुला शेयर बाज़ार

अंदेशों के मुताबिक 15 अप्रैल की सुबह घरेलू सूचकांक...

क्या भारत में और सस्ता होगा इंटरनेट, एलोन मस्क के दौरे से बढ़ी उम्मीदें

स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक एलोन मस्क इस महीने...

बढ़त के साथ खुले भारतीय शेयर बाजार

इक्विटी बेंचमार्क के रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के एक...